ऑनलाइन कॉन्सल्टेशन

ऑनलाइन कॉन्सल्टेशन के लिए हम एक नया तरीक़ा शुरू कर रहे हे । हमें पता हे कि अभी भी ज़्यादातर लोग लैपटॉप या डेस्क्टॉप पर काम करना नहीं जानते इसलिए हमने निश्चय किया हे कि आप पूरे एकांत में अपने मोबाइल फ़ोन पर ही कॉन्सल्टेशन प्राप्त कर सकें। वो भी दो तीन मिनट की फटाफट बात नहीं, आप की समस्या को पूरे विस्तार से समझा जाएगा और उचित परामर्श दिया जाएगा। आप अपने मोबाइल पर इन्फ़र्मेशन को स्टोर करना चाहे तो ठीक वरना डिलीट भी करेंगे तो हमारे डेटबेस में पूरी जानकारी सुरक्षित रहेगी। आप हिंदी या हिंगलिश , जिसमें भी सहज हो, बात कर सकते हे ।
इसके लिए इन स्टेप्स को पालन करना होगा –

1- ऑनलाइन कॉन्सल्टेशन / अपना नाम/ शहर का नाम। लिख कर 7073591166 पर sms कर दे।
2- आप को fee पेमेंट के लिए लिंक भेजा जाएगा । इस पर क्लिक करके आप क्रेडिट / डेबिट कार्ड या बैंक ट्रान्स्फ़र कर सकते हे ।
यदि कार्ड से या बैंक ट्रान्स्फ़र सम्भव न हो तो बैंक अकाउंट डिटेल्ज़ भेज देंगे। फ़ी जमा करके आप हमें सूचित करे
आप को कुल 2000/- देने हे जिसमें कुल 3 कॉन्सल्टेशन दी जाएगी । ये कुल एक महीने के लिए मान्य होगी ।एक महीने बाद हर कॉन्सल्टेशन का 1000/- लगेगा।
3-आप को हम एक फ़ॉर्म भेजेंगे जिसे भर कर आप हमें वट्सऐप करदे। कोई पुरानी रिपोर्ट भी भेजना चाहे तो फ़ोटो क्लिक करके भेज सकते हे।
4- पुरुषों की समस्याओं का आकलन डॉक्टर सातीश झंतर्रा एवं महिलाओं के लिए डॉक्टर विनीता झंतर्रा द्वारा किया जाएगा और कोई अतिरिक्त जानकारी की आवश्यकता होने पर आप से रिक्वेस्ट करेंगे ।
5- सारी जानकारी होने पर डॉक्टर आवश्यक टेस्ट के लिए कह सकते हे जिनके रिज़ल्ट आप हमें भेज देंगे।
6- अब डॉक्टर आपको अपनी राय बताएँगे । आप अधिकतम 15 मिनट तक डॉक्टर से वट’स ऐप पर चैट कर सकते हे । डॉक्टर की सलाह में दवा के अतिरिक्त कोई exercise या अन्य ज़रूरी हिदायतें होंगीं। आप ठीक से पालन करेंगे तो समस्या ठीक हो जाएगी।
7- दवा की प्रिस्क्रिप्शन आप को देदी जाएगी। यदि आप चाहें तो दवा जयपुर से भेज दी जाएगी या अपने वही से ख़रीद लें।
8- बाद में भी आप का अकाउंट हमारे पास WhatsApp पर रख लिया जाता हे । भविष्य में कोई परोबलेम होने पर भी सारा data एक स्थान पर एकत्रित रहता हे।

इलाज के रेज़ल्ट्स- आमतौर पर सेक्स प्राब्लम्ज़ का उपचार किया जा सकता हे और रिज़ल्ट अच्छे होते हे , फिर भी हम किसी को किसी प्रकार की गारण्टी नहीं देते हे। आप को कितना फ़ायदा होगा -ये इस बात पर निर्भर करता हे कि आप कितनी गम्भीरता और तन्मयता से बतायी गयी हिदायतों का पालन करते हे । कई मामलों में आप की समस्या किस प्रकार की हे, आप की जीवन शैली कैसी हे , साथ की शारीरिक बीमारियों जैसे शुगर / बीपी या नशे के उचित कंट्रोल पर निर्भर करेगा कि इलाज के रेज़ल्ट्स कैसे होगे । हमारे पास वेज्ञानिक अल्लोपथिक इलाज हे, कोई जादू की छड़ी नहीं हे ।

साइड इफ़ेक्ट- आम तौर पर कोई गम्भीर साइड इफ़ेक्ट नहीं होता हे। शुरू में मामूली साइड इफ़ेक्ट जैसे सिर दर्द, पीठ दर्द या मामूली बेचैनी या पेट में जलन हो सकती हे । कोई समस्या होने पर हमारे डॉक्टर से इस बारे में पूछ सकते हे । आप के लिए आवश्यक हे कि यदि आप किसी भी तकलीफ़ के लिए कोई भी दवा ले रहे हो तो हमारे डाक्टर्ज़ को विस्तार से ज़रूर बताए । इसके लिए पहले फ़ॉर्म में आवश्यक स्थान दिया गया हे ।

पेमेंट ट्रांसफर ऑप्शन

1- नेट बैंकिंग ट्रांसफर

Account Name : VIVAN HOSPITAL FOR SEXUAL HEALTH
Account Number : 29610200001173
Bank Name : BANK OF BARODA
IFSC Code : BARB0VAIJAI             *  IFSC कोड में पांचवा अछर जीरो है

2- पेटम के द्वारा ट्रांसफर –  9812945500

3- ऑनलाइन ट्रांसफर – क्रेडिट अथवा डेबिट कार्ड द्वारा

3 EASY STEPS FOR ONLINE CONSULTATION

  1. Select the date from calendar

  2. Choose type of consultation

  3. Enter your details. That’s it your done.

http://vivanhospital.com/
September 2017
Mon Tue Wed Thu Fri Sat Sun
28293031123
45678910
11121314151617
18192021222324
2526272829301

Copyright © 2017 Vivan Hospital for Sexual Health